Breaking News

बांगुर सीमेंट ने लॉन्च किया नया मल्टीमीडिया कैंपेन

http://www.pioneerhindi.com/storage/article/YYYnrJJfO9OUldO6Qra3qzwtvaeVPG9L7QcpcXRs.jpg

पानीपत/ रोहतक: 18 अप्रैल: बांगुर सीमेंट ने देश भर के नागरिकों को मतदान हेतु प्रेरित करने के लिए नए मल्टीमीडिया कैंपेन का अनावरण किया है। यह कैंपेन ‘वोट सोलिड, देश सोलिड’ देश को सोलिड यानि मजबूत बनाने के लिए हर व्यक्ति के मतदान के महत्व पर रोशनी डालता है। यह कैंपेन आधुनिक है क्योंकि यह ब्राण्ड के पिछले बेहद लोकप्रिय कैंपेन का सीक्वल है, जिसे बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल के साथ फिल्माया गया था। 

यह कैंपेन ‘वोट सोलिड, देश सोलिड’ का संदेश देता है। जिस तरह बांगुर सीमेंट सोलिड घर बनाने में मदद करता है, ठीक उसी तरह आप अपने मतदान के अधिकार का उपयोग कर देश को सोलिड बनाने में योगदान दे सकते हैं। कैंपेन के बारे में बात करते हुए श्री नीरज अखोरी, मैनेजिंग डायरेक्टर, श्री सीमेंट ने कहा, ‘‘बांगुर सीमेंट का ‘वोट सोलिड देश सोलिड’ कैंपेन और ‘वोट का वचन’ शपथ, हमारे ब्राण्ड्स, प्रोडक्ट्स एवं नेटवर्क के माध्यम से समावेशी विकास के साथ प्रगतिशील देश के निर्माण के लिए हमारी सतत प्रतिबद्धता की पुष्टि करते हैं।’’

इसके अलावा ब्राण्ड, अपनी वेबसाईट votekavachan.bangurcement.com. पर ‘वोट का वचन’ के माध्यम से लोगों को मतदान की शपथ लेने के लिए भी प्रोत्साहित करता है। बांगुर सीमेंट ने मतदान की हर शपथ के लिए 1 किलोग्राम सीमेंट दान में देने की शपथ ली है, जिसका उपयोग समाज कल्याण कार्यों में किया जाएगा। बांगुर सीमेंट इस प्रयोजन के लिए एनजीओ एवं स्वयं सहायता समूहों के साथ साझेदारी कर रहा है।

ताज़ा समाचार

Categories