Breaking News

महिंद्रा फर्स्ट चॉइस द्वारा समर्थित कार एंड बाइक ने नोएडा में एक नया प्री-ओन्ड कार स्टोर लॉन्च किया

http://www.pioneerhindi.com/storage/article/MN68nxy3Q3GRY9XyuEarismgyFzDsO5hXv9PVfc0.jpg

नई दिल्ली : हाल ही में महिंद्रा फर्स्ट चॉइस द्वारा समर्थित ऑटो कंटेंट एवं कॉमर्स पोर्टल ‘कार एंड बाइक’ ने, कॉन्सेप्ट ऑटोमोबाइल्स के साथ साझेदारी करके नोएडा के अंदर ‘कार एंड बाइक सेलेक्ट’ नामक एक यूज्ड कार स्टोर लॉन्च किया है। नोएडा के सेक्टर 63 में स्थित यह स्टोर ग्राहकों को चयन करने के लिए, पूर्व-स्वामित्व वाली विभिन्न प्रकार की प्रमाणित कारें पेश करेगा। ग्राहक गारंटीशुदा बायबैक का लाभ उठा सकते हैं, भारत की सबसे व्यापक दो साल की यूज्ड कार वारंटी प्राप्त कर सकते हैं और मुफ्त होम टेस्ट ड्राइव के लिए कार को ऑनलाइन रिजर्व कर सकते हैं।

 कार एंड बाइक सेलेक्ट - नोएडा, डिजिटल एवं ब्रिक-एंड-मोर्टार वाले सर्वोत्तम प्रारूपों का संयोजन करके, ग्राहकों को कार खरीदने का एक बेहतर सर्व-समावेशी अनुभव प्रदान करेगा। इस स्टोर पर हुंडई, मारुति, होंडा, किआ, महिंद्रा, टोयोटा तथा अन्य तमाम लोकप्रिय ओईएम्स की पूर्व-स्वामित्व वाली कारें खुदरा बिक्री के लिए उपलब्ध होंगी।

 “यह नया खुला स्टोर, कार खरीदने की पूरी यात्रा के दौरान प्री-ओन्ड कार खरीदने के बेहतरीन अनुभव का वादा करता है। हमारा ऑनलाइन पोर्टल, वाहनों का सावधानीपूर्वक निरीक्षण, विशेषज्ञ मार्गदर्शन, 24/7 सहायता और बड़े हर्ष के साथ स्वागत करने वाले शोरूम- ये सब उपभोक्ता को इस यात्रा के लिए बेहद जरूरी सहायता प्रदान करते हैं। निजी वाहनों की बढ़ती मांग के चलते, हमारे जैसा एक भागीदार मौजूद होने की जरूरत बढ़ गई है, जो भरोसे के साथ अपने सपनों की कार खरीदने में उपभोक्ताओं का मार्गदर्शन कर सके।''- बता रहे हैं महिंद्रा फर्स्ट चॉइस व्हील्स लिमिटेड के एमडी और सीईओ आशुतोष पांडे।

“महिंद्रा फर्स्ट चॉइस के कार एंड बाइक से जुड़कर तथा वाशी में अपना यूज्ड कार स्टोर लॉन्च करके हमें खुशी हो रही है। हम अपने बेहद सुखद ग्राहक अनुभव और कठोर निरीक्षण प्रक्रिया के माध्यम से, अपने ग्राहकों की सेवा करने को तत्पर हैं, जो यह सुनिश्चित करती है कि हमारे स्टोर से केवल सर्वश्रेष्ठ कारें ही बेची जाएं।''- यह कहना है सेक्टर 63, नोएडा में खुले कार एंड बाइक सेलेक्ट के एमडी - कॉन्सेप्ट ऑटोमोबाइल्स, डीलर प्रिंसिपल संदीप खेर का।

 कार एंड बाइक के स्टोर पर दी जाने वाली एकदम नई सुविधाओं में ग्राहकों के लिए मुफ्त होम-टेस्ट ड्राइव, सात दिन का आसान रिटर्न विकल्प, स्वामित्व रखने के दौरान किसी भी समय गारंटीशुदा बाय-बैक तथा आरसी का मुफ्त ट्रांसफर करना शामिल है। नोएडा के निवासियों को चाहिए कि पूर्व-स्वामित्व वाला अपना प्रमाणित वाहन खरीदने के लिए, वे इस नए स्टोर पर पधारें।

ताज़ा समाचार

Categories