Breaking News

मोर्टिन ने प्रीति जिंटा के साथ लॉन्च किया 'अब रहो बेफिकर' कैम्पेन, नई माताओं को मच्छर से पैदा होने वाली बीमारियों से लड़ने की मिलेगी ताकत

http://www.pioneerhindi.com/storage/article/uqkWjM1YjfzxR8dE2uMfnhh5Nup0UPx6OksPsF3R.jpg

गुरुग्राम/ नोएडा: पेस्ट कंट्रोल के क्षेत्र में दुनिया के अग्रणी ब्रांडों में से एक, मोर्टिन ने अपने मोर्टिन लिक्विड वेपोराइज़र के लिए मशहूर अभिनेत्री प्रीति जी जिंटा के साथ एक नया कैम्पेन शुरू किया है। यह कैम्पेन एक महिला के लिए उसके मातृत्व के सफर और मां के रूप में अपने बच्चे को सुरक्षित रखने की उसकी ज़िम्मेदारी को प्रदर्शित करेगा। मोर्टिन की मॉस्किटो फाइट टेक्नोलॉजी (MFT*) की मदद से मच्छर से पैदा होने वाली बीमारियों के खतरे से उनका बच्चा सुरक्षित रहेगा, इसी जानकारी के साथ 'अब रहो बेफिकर' कैम्पेन नई माताओं को निडर होकर जीने के लिए प्रोत्साहित करता है। 

आज के समय में मच्छर आम लोगों के लिए एक बड़ा ख़तरा बन गए हैं, ये मच्छर डेंगू, मलेरिया और चिकनगुनिया जैसी जानलेवा बीमारियाँ फैलाते हैं। मच्छर से पैदा होने वाली बीमारियों के बारे में बढ़ते डर और चिंता के कारण ही माताएं, अपनों की सुरक्षा के लिए लगातार बेहतर और प्रभावी समाधान खोजने का प्रयास करती हैं। अपनी एक्टिव फास्ट रिलीजिंग कंपोजीशन के साथ, मोर्टिन की MFT* (मच्छर से लड़ने की तकनीक) अपनी बेजोड़ प्रभावशीलता और सुविधा के साथ माताओं की बड़ी मदद करती है। यह सभी नई माताओं के लिए एक विश्वसनीय और मददगार प्रोडक्ट के रूप में पेश किया गया है और दस बीमारियों का कारण बनने वाले मच्छरों से सुरक्षा को सुनिश्चित करता है। नए कैम्पेन में, मोर्टिन माताओं को मच्छर से पैदा होने वाली बीमारियों से डरे बिना माता-पिता बनने की मुश्किलों से निपटने के लिए जरूरी आत्मविश्वास और आश्वासन प्रदान करता है। मोर्टिन कहता है – अब रहो बेफिकर।

मोर्टिन के साथ अपनी साझेदारी पर बोलते हुए, अभिनेता और कैम्पेन एम्बेसेडर प्रीति जी जिंटा ने कहा, “एक माँ के रूप में, मुझे पता है कि अपने बच्चों को उन छोटे लेकिन भयानक मच्छरों जैसे हर खतरे से बचाना मेरी जिम्मेदारी है। मोर्टिन की मॉस्किटो फाइट टेक्नोलॉजी* सिर्फ कीड़ों को भगाती नहीं है, बल्कि यह माताओं को निडर होकर एक अभिभावक की जिम्मेदारी निभाने के लिए भी प्रेरित करती है। तो, आइए अपने जीवन में 'अब रहो बेफिकर' की भावना को अपनाएं और चिंताओं से मुक्त हो जाएं। हमें पता है कि हमारा प्यार और मोर्टिन की सुरक्षा हमारे घर को पूरी सुरक्षा प्रदान करती है।''

सौरभ जैन, रीजनल मार्केटिंग डायरेक्टर, साउथ एशिया - हाइजीन, रेकिट, ने कहा, “मोर्टिन में, हम अपने प्रियजनों को मच्छर से पैदा होने वाली बीमारियों के खतरों से निपटने के लिए परिवारों के सामने आने वाली चुनौतियों के प्रति गहरी सहानुभूति रखते हैं। जैसे ही हम अपने नए कैम्पेन की शुरुआत करते हैं, हमें बेहद गर्व का अनुभव होता है। हम इस कैम्पेन में मच्छरों के खिलाफ इस लड़ाई में माताओं की महत्वपूर्ण भूमिका पर भी प्रकाश डालते हैं। मोर्टिन की मॉस्किटो फाइट तकनीक* के साथ, हम युवा माताओं को बेहतर सॉल्यूशन प्रदान करने के लिए तेजी से काम कर रहे हैं, ताकि वे मच्छरों से पैदा होने वाली बीमारियों का निडरता से सामना कर सकें। यह पहल सभी माताओं को अटूट आत्मविश्वास और मन की शांति के साथ मातृत्व की भूमिका निभाने के लिए सशक्त बनाती है।''

हवास वर्ल्डवाइड इंडिया की चीफ क्रिएटिव ऑफिसर अनुपमा रामास्वामी ने कहा, “जब कोई परिवार नए मेहमान के आने की तैयारियां करता है या बच्चे का स्वागत करता है, इस खास मौके को लेकर परिवार के व्यवहार में काफी बदलाव देखने को मिल रहा है, यह कैम्पेन व्यावहार में आ रहे इन्हीं बदलावों के कुछ खास पलों के बारे में बताता है। यहां जीवनशैली में बदलाव आता है, साथ ही भय, चिंता और बहुत सारी भावनाएं सामने आती हैं। इन्हीं बदलावों ने हमें अपने 'ए न्यू मदर' को चुनने के लिए प्रेरित किया। यहां मच्छर का मुकाबला मां से है! यहां आज के समय की आधुनिक मां, प्रीति जिंटा ने अपनी भरोसेमंद आवाज के साथ यह संदेश दिया कि कैसे एक मां 100% से कम कुछ नहीं चाहती। क्योंकि सिर्फ एक मच्छर उसके बच्चे के लिए खतरा बन सकता है। मोर्टिन: अब रहो बेफिकर कैम्पेन ने एक बहुत ही स्पष्ट लेकिन अत्यधिक प्रभावशाली दृष्टिकोण अपनाया है। एक माँ की 'नो कंप्रोमाइज' एप्रोच के साथ, हमने हर भारतीय घर की भावना को छूते हुए प्रोडक्ट की प्रभावकारिता को स्थापित किया है।

हवास वर्ल्डवाइड इंडिया द्वारा तैयार किया गया, यह कैम्पेन अपने परिवार को मच्छर से पैदा होने वाली बीमारियों से बचाने में प्रीति जी जिंटा द्वारा निभाई गई एक आधुनिक माँ की महत्वपूर्ण भूमिका पर प्रकाश डालता है। एक अभिभावक के नजरिए से, यह कैम्पेन सभी परिवारों की सुरक्षा और भलाई के मामले में कोई समझौता न करने की सोच पर प्रकाश डालता है। मोर्टिन का MFT* दस बीमारियों का कारण बनने वाले मच्छरों से लड़ने के लिए तैयार किया गया है। यह अपने यूनीक फास्ट रिलीजिंग फॉर्मूले के साथ 100% सुरक्षा प्रदान करता है। यही तो मोर्टिन के कैम्पेन का संदेश है यानि कि - 'अब रहो बेफिकर'।

MFT - मॉस्किटो फाइट टेक्नोलॉजी के साथ मोर्टिन लिक्विड वेपोराइज़र 45 एमएल पैक में उपलब्ध है, जिसकी कीमत 85 रुपये है। इसके अलावा, अगर उपभोक्ताओं को उत्पाद पसंद नहीं आता है तो मोर्टिन ग्राहक को कैश-बैक ऑफर# भी प्रदान कर रहा है।

ताज़ा समाचार

Categories