Breaking News

"सर्वोदय हॉस्पिटल, सेक्टर-08, फरीदाबाद ने आयोजित किया फरीदाबाद जिला क्रॉस कंट्री एथलेटिक्स चैम्पियनशिप, 2024"

http://www.pioneerhindi.com/storage/article/JZfq3KlJj9m6kMihLptfDUWi2wXl13mR0Re7mAoa.jpg

फरीदाबाद : हॉस्पिटल ने एक महत्वपूर्ण आध्यात्मिक क्षेत्र के साथ मिलकर फरीदाबाद जिला क्रॉस कंट्री एथलेटिक्स चैम्पियनशिप का आयोजन किया, जिसमें 300 से अधिक बच्चे भाग लेकर अपनी क्षमताओं को प्रदर्शित करने का मौका प्राप्त किया। इस महत्वपूर्ण खेल कार्यक्रम के अंतर्गत, विभिन्न आयु समूहों के बच्चों ने 10 किलोमीटर, 6 किलोमीटर, 4 किलोमीटर, 2 किलोमीटर, और 1 किलोमीटर की मैराथन में भाग लिया।

इस अद्भुत क्रॉस कंट्री एथलेटिक्स चैम्पियनशिप में, 11 साल के बच्चे, आविघ्ना सोनी ने 10 किलोमीटर की मैराथन में अपनी शौर्य भरी प्रदर्शनी से सभी बड़े उम्र के प्रतियोगिताओं को पीछे छोड़ा।

सर्वोदय हॉस्पिटल के प्रतिष्ठान्ता शिवम वर्मा और उनकी टीम के सदस्य सकीब हुसैन ने पूरे मैराथन के दौरान सभी बच्चों की सुरक्षा को महत्वपूर्ण मानते हुए प्राथमिक चिकित्सा सेवा और एम्बुलेंस सहायता प्रदान किया। उन्होंने बच्चों को मैराथन के समापन पर सभी जीतने वालों को सम्मानित करने के लिए एम.एल.ए. राजेश नगर जी द्वारा प्रमाण पत्र और पदक देने का आयोजन किया।

फरीदाबाद एथलेटिक्स में कुलदीप जी और उनकी टीम ने इस शानदार आयोजन को एक यादगार और सफल खेल आयोजन में बदलने में अपनी भूमिका बहुत अच्छी तरह से निभाई। 

सर्वोदय हॉस्पिटल के प्रतिष्ठान्ता शिवम वर्मा ने बच्चों को प्रेरित करते हुए कहा, "हरियाणा की शान है खेल-कूद।"

इस सफलता के साकारात्मक माहौल में, सर्वोदय हॉस्पिटल ने फरीदाबाद जिला क्रॉस कंट्री एथलेटिक्स चैम्पियनशिप का आयोजन करके स्वस्थ और सकारात्मक खेल प्रतियोगिता को समर्थन किया है।

ताज़ा समाचार

Categories