Breaking News

एसीटी फाइबरनेट ने गाजियाबाद में हाई-स्‍पीड इंटरनेट सेवाएं पेश की

http://www.pioneerhindi.com/storage/article/MWw0Ahb8nbq10gs2al92HZq9o1sK6SBFBINZK4Np.jpg

गाजियाबाद : भारत में फाइबर ब्रॉडबैण्‍ड सेवा देने वाली अग्रणी कंपनियों में से एक, एसीटी फाइबरनेट लगातार अपनी उपस्थिति बढ़ा रही है। कंपनी ने उत्‍तर प्रदेश के गाजियाबाद में अपनी सेवाओं का विस्‍तार करने की घोषणा की है। यूजर्स हाई-स्‍पीड इंटरनेट ब्रॉडबैण्‍ड कनेक्टिविटी के साथ ब्रॉडबैण्‍ड और मनोरंजन से जुड़ीं अपनी जरूरतें पूरी कर सकेंगे। यूजर्स को सबसे बेहतरीन फाइबर ऑप्टिक टेक्‍नोलॉजी और भविष्‍य को ध्‍यान में रखकर बनाई गई स्‍पीड्स मिलेगी। 

इस विस्‍तार के तहत, एसीटी फाइबरनेट ने क्षेत्र में ग्राहकों की मांग और आवश्‍यकताओं के अनुसार छह नये ब्रॉडबैण्‍ड प्‍लान्‍स को लॉन्‍च किया है। एसीटी वेलकम में 549 रूपये पर 50 एमबीपीएस स्‍पीड के साथ अनलिमिटेड डेटा मिलता है, जबकि एसीटी डायमण्‍ड 1349 रूपये में 300 एमबीपीएस स्‍पीड पर अनलिमिटेड डेटा देता है। एसीटी फाइबरनेट ने नियत अवधि के ब्रॉडबैण्‍ड प्‍लान्‍स को रोमांचक ऑफर्स के साथ पेश किया है, जैसे कि हर प्‍लान के साथ एक मुफ्त राउटर मिलेगा। इसमें नेटफ्लिक्‍स, डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार, सो‍नीलिव, ज़ी5, आदि जैसे ओटीटी प्‍लेटफॉर्म्‍स का सब्‍सक्रिप्‍शन भी शामिल है। ग्राहक कई दिलचस्‍प फीचर्स, जैसे कि पर्सनलाइज्‍़ड रिकमेंडेशंस का मजा लेंगे।

इस लॉन्‍च पर अपनी बात रखते हुए, एसीटी फाइबरनेट में नॉर्थ सिटीज के चीफ ऑपरेटिंग ऑफीसर, श्री शादाब उमर खान ने कहा, ‘‘हम भारत के शहरों में हमारी सेवाओं के सफल लॉन्‍च और ग्राहकों से मिल रहे सकारात्‍मक फीडबैक से उत्‍साहित हैं। गाजियाबाद में स्‍थानीय मांगों के अनुसार तैयार की गई पेशकशों के साथ हमारा यह विस्‍तार व्‍यवसायों और लोगों को सशक्‍त करने के लिये एक रणनीतिक कदम है। हमें विश्‍वास है कि हमारी सेवाएं तरक्‍की की गति बढ़ाएंगी और सारे ग्राहकों को सीखने तथा मनोरंजन के लिये हाई-स्‍पीड देंगी।’’

इस लॉन्‍च के साथ ही एसीटी फाइबरनेट अब 24 शहरों में मौजूद है। इन शहरों में दिल्‍ली, बेंगलुरु, चेन्‍नई, कोयंबटूर, हैदराबाद, विजयवाड़ा, विज़ाग, गुंटूर, नेल्‍लोर, तिरुपति, इलुरु, राजाहमुंद्री, काकीनाडा, मदुरै और वारंगल, आदि शामिल हैं।

ताज़ा समाचार

Categories